टिहरी

प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह नेगी के नेतृत्व में कांग्रेस तथा शहर के लोगों ने मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी तथा अंकिता भंडारी के दोषियों को फांसी की सजा की मांग की

प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह नेगी के नेतृत्व में कांग्रेस तथा शहर के लोगों ने मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी तथा अंकिता भंडारी के दोषियों को फांसी की सजा की मांग की

नई टिहरी बौराड़ी बाजार में कांग्रेस शहर के नागरिकों ने प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह नेगी के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकाला।फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा ले जाकर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करके फांसी की सजा की मांग की गई जिससे पीड़िता को न्याय मिल सके।
जुलूस को संबोधित करते हुए विधायक विक्रम नेगी ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड में मां बेटियों के साथ इस प्रकार के कूकृत्य शर्मनाक निंदनीय अपराध है। बीजेपी के नेता जिस प्रकार भ्रष्टाचार और अमर्यादा को बढ़ावा दे रहे हैं यह आम जनमानस की भावनाओ पर कुठाराघात है।
अंकिता भंडारी केस में भी बीजेपी के बड़े नेताओं का हाथ है, उन्हें बचाने के लिए सरकार पुरजोर कोशिश कर रही है लेकिन शायद बीजेपी सरकार यह भूल रही है कि जब कोई भी हमारी मां बेटियों की अस्मिता के साथ या युवाओं के हकों के साथ गलत करेगा तो जनता चिंगारी बनकर ऐसे लोगों के खिलाफ मुखर हो जाएगी।
हम दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं, जिससे शीघ्र ही आरोपियों को भयावह सज़ा दी जा सके।

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल ने कहा ऐसा क्यों होता है कि जहां भी बलात्कार और बेटियों पर हिंसा की घटनाएं होती हैं तो उन अपराधियों का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा से संबंध होता है। इससे पूर्व भी भाजपा प्रदेश संघठन मंत्री से लेकर पूर्व विधायक तक पर महिलाओं के उत्पीड़न के मामले दर्ज हुए हैं जबकि उन पर कोई भी कार्यवाही नहीं हुई लेकिन अब जनता इनकी मानसिकता को समझ चुकी है और इनका सड़कों पर उतर कर विरोध कर रही है।

मशाल जुलूस बौराड़ी गीता भवन से प्रारंभ होकर ओपन मार्केट,कवर्ड मार्केट होते हुए गणेश चौक में संपन्न हुआ,जहां पर दिवंगत अंकिता भंडारी की पुण्य आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखकर एवं कैंडल लाइटिंग करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

जनाक्रोश मशाल जुलूस में विधायक विक्रम सिंह नेगी, शहर अध्यक्ष देवेन्द्र नौडियाल, पूर्व जिला अध्यक्ष शांति प्रसाद भट्ट, पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला, पूर्व कनिष्ठ प्रमुख कुलदीप पंवार, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष दर्षनी रावत, सेवादल जिलाध्यक्ष आशी रावत, जिला पंच सदस्य भरत सिंह बुटोला, पीसीसी सदस्य मुशर्रफ़ अली,पू छात्र संघ अध्यक्ष मोहन सिंह रावत, जिला सचिव विजयपाल रावत, पीसीसी सदस्य मुर्तजा बेग, प्रदेश महासचिव युवा कांग्रेस लखवीर चौहान, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष हरिओम भट्ट, यूथ कांग्रेस वि सभा अध्यक्ष नवीन सेमवाल, लक्ष्मी रावत,प्रवीण भंडारी,आंनद बेलवाल, रोशन नौटियाल, अमन राणा, अभिजीत गुसाईं, जमीर अहमद, सौरव, निखिल, शीशपाल, अनीता, अभिषेक, सचिन, आयुष, संदीप कुमार, तनीषा रावत, अनिश खान, रीता रावत, उर्मिला महर, वृहस्पति भट्ट, निम्मा नेगी, रीता पंवार, राजू शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close