टिहरी

नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश सीएम धामी के नेतृत्व में सरकार बेहतर कार्य कर रही है चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं हर चुनौती के लिए तैयार रहना चाहिए,राजेश नौटियाल

नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश सीएम धामी के नेतृत्व में सरकार बेहतर कार्य कर रही है चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं हर चुनौती के लिए तैयार रहना चाहिए,राजेश नौटियाल

नई टिहरी।
प्रतापनगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के मंडल प्रथम और द्वितीय की बैठक में 2022 के विधानसभा चुनाव की हार बदला लेने पर दिया गया। कहा कि कुछ कमियों के कारण भाजपा उम्मीदवार हार गए थे।
लेकिन अब आने वाले लोकसभा, स्थानीय निकाय और पंचायत चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को जीताकर इसका बदला लिया जाए। इसके लिए कार्यकर्ता अभी से ही जुट जाएं।
प्रतापनगर के ग्राम देवल में मंडल अध्यक्ष हर्षमणी सेमवाल की आयोजित भाजपा की बैठक में पहुंचे जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। अध्यक्ष समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने ओणेश्वर महादेव के मंदिर में पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया। जिलाध्यक्ष नौटियाल ने कहा कि देश में पीएम नरेंद्र मोदी और प्रदेश सीएम धामी के नेतृत्व में सरकार बेहतर कार्य कर रही है। लेकिन चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं को हर चुनौती के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रति समर्पित और निष्ठापूर्ण रूप से काम करने वाले कार्यकर्ताओं को संगठन में जगह दी जाएगी। जाखणीधार की ब्लॉक प्रमुख सुनीता देवी,युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष परमवीर पंवार, जिला महामंत्री गोविंद रावत, उपाध्यक्ष जयेंद्र सेमवाल, जिला पंचायत सदस्य प्रमिला उनियाल ने कहा कि भाजपा में हर कार्यकर्ता का सम्मान होता है। कार्यकर्ताओं को संगठन के निरंतर काम कर सरकारी की योजनाओं का लाभ जनता को दिलाना चाहिए। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष संजय पैन्यूली, कनिष्ठ प्रमुख अरविंद पंवार, मुरारी रांगड, चंद्रशेखर पैन्यूली, राजपाल राणा, त्रिलोक रावत, ममता पंवार, शिव सिंह बिष्ट, प्रकाश भट्ट, राकेश पेटवाल, रोशन रांगड़, गुड्डू रावत, प्रमोद बिष्ट, प्रभाकर भट्ट, कमलेश्वर भट्ट, धनवीर रावत, विजय शाह, बलवीर असवाल, मनोज रमोला,राजमोहन रावत, धनवीर कंडियाल, देवेंद्र उनियाल आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close